Jabalpur news : पुराने विवाद के चलते आपस में भिड़े 3 युवक, सरेआम चली गोलियां, तीनों घायल

बताया जा रहा है कि तीनों ने नवदुर्गा उत्सव में मिलकर पंडाल सजाया था, उसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में किसी विवाद के चलते कुछ युवकों द्वारा सरेआम फायरिंग कर दहशत फैलाने की खबर सामने आई है। मामला रांझी थाना के सर्रापीपल का बताया जा रहा है जहां बीती रात (शनिवार) को 3 युवकों का आपस मे विवाद हो गया। ये विवाद कुछ ही देर में इतना बढ़ गया कि एक युवक ने सरेआम कट्टे से फायरिंग कर दी जिसमे 2 युवक घायल हो गए। तो वहीं घायल युवकों ने भी जवाब में फायरिंग करने वाले पर चाकू से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें- Transfer: नई तबादला नीति का उल्लंघन, HC ने तबादले पर लगाई रोक, राज्य शासन और विभाग को नोटिस

जानकारी के मुताबिक मामले में शनिवार की रात रांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत सररापीपल के पास अद्भुत नामक एक युवक और उसका साथी निक्की गुप्ता किसी विषय पर आपस में बात कर रहे थे, तभी सामने से तरुण पटेल नमक एक युवक आया और दोनों के ऊपर फायरिंग कर दी जिसमें दोनों अद्भुत और निक्की को पैरों पर गंभीर चोट आई। इसके बाद दोनों घायलों ने तरुण पटेल का कट्टा छीनते हुए उसके ऊपर चाकू से हमला करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। बताया जा रहा है कि तीनों ही लड़कों ने साथ में मिलकर मां दुर्गा की प्रतिमा पंडाल में सजाई थी, उसी दौरान किसी बात को लेकर तीनों का विवाद हो गया था। इसी रंजिश के चलते तरुण पटेल नामक युवक ने दोनों पर हत्या के नियत से फायरिंग की।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रांझी थाना पुलिस पहुंची और तीनों घायल युवकों को ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। फिलहाल रांझी थाना पुलिस मामले की जांच में भी जुटी है और इस पूरे घटनाक्रम की जाँच कर रही है।