Pandit Pradeep Mishra का अनोखा अंदाज, घुड़सवारी करते आए नजर, देखें वीडियो

Published on -
pandit pradeep mishra

Pandit Pradeep Mishra : जाने-माने कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों रुद्राक्ष महोत्सव की वजह से काफी ज्यादा चर्चा और विवाद में बने हुए हैं। दरअसल, रुद्राक्ष महोत्सव में हुई लोगों को असुविधा की वजह से कई लोग उन पर गुस्साए हुए हैं। वहीं कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। जहां एक तरफ लोग अक्सर उनकी तारीफ किया करते थे वहीं अब कुछ लोग उन पर इल्जाम लगा रहे हैं।

घुड़सवारी करते दिखें Pandit Pradeep Mishra –

इन्हीं सब के बीच सोशल मीडिया पर पंडित प्रदीप मिश्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह भगवा रंग के वस्त्र में सजे धजे घोड़े पर घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कई लोगों ने तो काफी पसंद किया है, लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये वीडियो इस विवाद के बीच पसंद नहीं आ रही है। कई लोगों ने सवाल भी उठाना शुरू कर दिए हैं।

पहली बार लोगों ने देखा उनका ये अनोखा अंदाज –

हालांकि ये प्रदीप मिश्रा का अनोखा अंदाज है जिसे आजतक किसी ने भी नहीं देखा है। इस वीडियो को देख ऐसा प्रतीत होता है की प्रदीप मिश्रा को घुड़सवारी करना बहुत पसंद हैं। वह अक्सर अच्छा समय व्यतीत करने करने के लिए घुड़सवारी करते हैं। हालांकि ये उनका पहला वीडियो नहीं है और भी कई वीडियो ऐसे सामने आ चुके हैं। लेकिन अब तक उनके प्रशंसकों ने उन्हें सिर्फ कथा वाचक करते हुए ही देखा है और वह इसी के लिए विश्वभर में प्रसिद्ध हैं।

उनसे मिलने के लिए लोग दूर-दूर से सीहोर आते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही रुद्राक्ष महोत्सव के लिए लाखों लोग सीहोर पहुंचे लेकिन अधिकतर लोग निराश होकर वापस लौटे हैं ना तो उन्हें रुद्राक्ष मिल पाया है ना ही अच्छी सुविधा। कई लोगों ने तो अपनी जान तक गंवा दी है। वहीं कई लोग अपनों से बिछड़ गए। इन सभी वजहों से इन दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा विवादों में घिरे हुए हैं।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News