मप्र में हादसा : एक को बचाने की कोशिश में दूसरा भी डूबा, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

2-children-die-after-drowning-in-pond-panna-madhypradesh

पन्ना।

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले आज शनिवार दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे गर्मी से राहत लेने के लिए सुबह क्षेत्र के तालाब में नहाने पहुंचे थे, जहां नहाते- नहाते एक बच्चा गहरे पानी में चला गया। जिसे बचाने के लिए जब दूसरे बच्चे ने कोशिश की औऱ दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया और जांच शुरु कर दी है। घटना के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज शनिवार सुहह कोतवाली थाना क्षेत्र में तालाब में डूबने से दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे रानीगंज के रहने वाले थे और तेज गर्मी के कारण घर से पास के ही तालाब में नहाने पहुंचे थे। यहां नहाते- नहाते एक बच्चा गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए जब दूसरा बच्चे ने कोशिश की लेकिन दोनों गहरे पानी में गुम हो गए। काफी देर तक घर ना लौटने के बाद परिजनों ने जब तलाश की तो उन्हें बच्चों के तालाब में डूबने की जानकारी मिली। गोताखोरों की मदद से जब तालाब को खंगाला गया तो दोनों बच्चों की लाश तालाब से बरामद हुई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्चों की मौत से आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दे कि प्रदेश मे आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे है। हाल ही में सिंगरौली में नानी-पोती की डूबने से मौत हो गई थी। इसके पहले खरगोन में तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी।