BJP नेता ने थाने में ज़हर खाकर दी जान, मचा हड़कंप

पन्ना।

पन्ना के अमानगंज थाना अंतर्गत कमताना ग्राम की रहने वाले भारतीय जनता पार्टी , किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष के के पांडे ने अमानगंज थाने के अंदर सल्फास की गोलियां गटक ली जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई। उन्हें तुरंत पन्ना जिला चिकित्सालय लाया गया यहां से उन्हें रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया इसी दौरान उनकी मौत हो गई।

पांडे पर किसी महिला ने दुराचार करने का आरोप लगाया था. इसी संबंध में पूछताछ के लिए उन्हें थाने बुलाया गया था। पुलिस पूछताछ और अपनी बदनामी के डर से उन्होंने थाने में भी अपने जेब में रखी हुई सल्फास की गोलियां खा लीं।

पांडे ब्राह्मण समाज के संभागीय अध्यक्ष भी थे इनकी  पत्नी ने आरोप लगाया है एक महिला के के पांडे को काफी दिनों से परेशान कर रही थी. पत्नी का आरोप है कि- “महिला मेरे पति के के पांडे को गलत आरोप में फंसाना चाहती थी जिस वजह से वह समय-समय पर पुलिस में झूठी शिकायत भी दर्ज करा देती थी मेरे पति एक इज्जत दार नेता होने के कारण यह सब सहन नहीं कर सके आज जैसे ही उक्त महिला ने अपनी छोटी बहन के द्वारा अमानगंज थाने में उनके ऊपर दुराचार करने के आरोप लगाए तभी उन्होंने आहत होकर अमानगंज थाने के अंदर ही जहर खा लिया।

के के पांडे की पत्नी  जयश्री पांडे ने थाना प्रभारी सुनीता जाटव पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि- “पुलिस सब इंस्पेक्टर पैसों की लालच में आकर मेरे पति को कड़ी पूछताछ के लिए अमानगंज थाने बुलाया करती थी जिस वजह से मेरे पति बहुत ही दुखी व परेशान थे मैं शासन प्रशासन से गुहार लगाती हूं कि उक्त महिला, उसके साथी तथा थाना प्रभारी सुनीता जाटव पर कड़ी कार्रवाई की जाए.” 

हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में कोई विशेष जानकारी नहीं दी है. मरने से पहले के के पांडे  मजिस्ट्रेट को जो बयान दिया वह भी अभी गोपनीय है. पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here