Panna News : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Panna National Volleyball Championship News : मध्य प्रदेश के पन्ना पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग भारत माता के टुकड़े करना चाहते हैं। ऐसे कोई भी लोग मध्यप्रदेश की धरती पर स्वीकार नहीं हैं।

25वीं राष्ट्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में हुए शामिल

बता दें कि हाल ही में फिल्म पठान का पूरे देश में विरोध चल रहा है, कई जगह तो फिल्म के पोस्टर को जलाया जा रहा हैं तो कहीं मूवी रिलीज करने पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं। इस विरोध में नेताओं के अपने-अपने बयान और प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पन्ना के तलैया मैदान में आयोजित 25वीं राष्ट्रीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में शामिल हुए खिलाड़ियों से भेंट की एवं उनका उत्साहवर्धन किया। साथ ही मैच का आनंद भी लिया। और इस दौरान मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि जिस प्रकार दृश्य फिल्म में प्रदर्शित किए गए उन्हें क्यों नहीं हटा देते।

आगे उन्होंने कहा कि किसी धर्म संस्कृति पर प्रहार करने का क्यों शौक चढ़ा है। क्या तय कर लिया है कि किसी धर्म संस्कृति का अपमान करेंगे, लेकिन इस दिशा में किसी के प्रति द्वेष नहीं हैं। मगर भारत माता के टुकड़े करना चाहते हैं। ऐसे कोई भी लोग हो उनको मध्यप्रदेश की धरती पर स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म रिलीज होती है या विवादों के बीच सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी।