डाइनामाइट लगाकर ATM को उड़ाया, लाखों रुपए लूटकर फरार

पन्ना| मध्य प्रदेश में कोरोना काल में चोर लुटेरों के हौसले बुलंद है| मामला प्रदेश के पन्ना जिले का है जहां बेखौफ लुटेरों ने एसबीआई एटीएम को डाइनामाइट से उड़ा दिया। एटीएम में तैनात गार्ड को अपराधियों ने बंदूक की नोंक पर बंधक बनाया और लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक लूट की यह वारदात जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत शनिवार -रविवार की दरमियानी रात की है| भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को दो बेखौफ बदमाशों ने डाइनामाइट से उड़ा दिया | इतना ही नहीं बदमाशों ने गार्ड को बंदी बनाकर कट्टे की नोक पर एटीएम में रखे लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए।

एटीएम से कितने रुपयों की लूट हुई है, अभी अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई। लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि लूट लाखों में हुई है। गार्ड सुखविंद्र चौधरी द्वारा बताया कि रात को जब एटीएम की शटर बंद कर वह अंदर था उसी समय काले रंग की पल्सर बाइक से आए नकाबपोश दो बदमाशों द्वारा शटर खोलने की कोशिश की गई। जैसे ही उसे आभास हुआ कि बाहर से कोई शटर खोलने की कोशिश कर रहा है उसने तुरंत 100 नंबर मोबाइल से लगाने की कोशिश की। लेकिन उसी समय शटर खुल गया और दोनों नकाबपोश अंदर आ गए। उनमें से एक ने गार्ड को कट्टा लगाकर बंदी बना लिया तथा दूसरे व्यक्ति द्वारा डायनामाइट से ब्लास्ट कर एटीएम को क्षतिग्रस्त करते हुए उसमें रखे रुपए निकाल कर फरार हो गया। पुलिस द्वारा अज्ञात लुटेरों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।