Panna News: सतना से घूमने आए युवक का पन्ना के जंगल में मिला शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

Panna News : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें युवक 6 जनवरी को अपने दोस्तों के साथ पन्ना जिले में घूमने आया था। जहां से वो वापस घर नहीं लौटा था। जिससे घरवाले काफी ज्यादा परेशान थे और उसे ढुंढने के बाद स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने लापता युवक की तलाश शुरू कर दी। वहीं, बुधवार की शाम युवक के शव की जानकारी पुलिस को लगी। पुलिस ने मृतक की पहचान कर इसकी सूचना परिजनों को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आइए जानें पूरा मामला…

सिमरिया के जंगल का मामला

दरअसल, मामला पन्ना जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया के जंगल का है। जहां बुधवार की शाम एक 20 वर्षीय युवक का शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन- फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और मृतक के पर्स में रखे फोटो व कार्ड के आधार पर परिजनों को इसकी सूचना दी। साथ ही, शव का मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।