Panna News: बहू ने ससुर के सीने में मारी लात, इलाज के दौरान हुई मौत

Murder in indore

Panna News : मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी बहू ने मामूली सी बात को लेकर अपने ससुर ही हत्या कर दी। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

दरअसल, मामला देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बड़वारा का है। जब ससुर और बहू के बीच सीमेंट की बोरियां चुराने को लेकर जमकर विवाद हुआ जो कि इतना ज्यादा बढ़ गया कि गुस्से में आरोपी ने वृद्ध ससुर के सीने में जोरदार लात मार दी। साथ ही, ईंट से भी वार किया। जिससे वो लहूलुहान हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया। इधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। फिलहाल, पुलिस महिला से पुछताछ कर रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।