सब इंजीनियर ने सरपंच से मांगी रिश्वत, 15,000 रुपये लेते हुए लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

पन्ना, डेस्क रिपोर्ट। रिश्वतखोर (Bribe)अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ लोकायुक्त का एक्शन जारी है।  आज गुरुवार को लोकायुक्त सागर की टीम ने पन्ना में छापा मरते हुए एक सब इंजीनियर को 15,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिले में पदस्थ सब इंजीनियर अरविन्द त्रिपाठी ने ग्राम सिमरा खुर्द में खेल मैदान के मूल्यांकन के लिए सरपंच से 20,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।  सरपंच ने 5,000 रुपये सब इंजीनियर को कुछ दिन पहले दे दिए थे, लेकिन शेष पैसों के लिए सब इंजीनियर अरविन्द त्रिपाठी सरपंच पर दबाव बना रहा था।

ये भी पढ़ें – शिवराज सरकार की बड़ी योजना, 465 गांव को मिलेगा लाभ, 603 करोड़ की लागत से कार्य का संचालन शुरू

सब इंजीनियर के दबाव से परेशान होकर सरपंच ने इसकी शिकायत सागर लोकायुक्त पुलिस में की।  लोकायुक्त ने मामला समझने के बाद सरपंच को समझाइश देकर  सब इंजीनियर को ट्रेप करने के लिए योजना बनाई और आज जैसे ही सरपंच ने सब इंजीनियर को रिश्वत की शेष रकम 15,000 रुपये दिए, पहले से तैनात सागर लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – MP : लापरवाही पर एक्शन, 13 पंचायत सचिव-रोजगार सहायकों को कारण बताओ नोटिस जारी

यहाँ आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से लोकायुक्त पुलिस की टीमें लगातार रिश्वतखोर अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई  कर रही है। इससे पहले बुधवार को ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने गुना में पंचायत सचिव को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था वहीं मंगलवार को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने जबलपुर में क्लर्क को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए और छिंदवाड़ा में एकाउंटेंट को 25,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें – MP Weather : आज इन जिलों में बारिश के आसार, बिजली गिरने की भी चेतावनी