Panna News : अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तस्कर गिरफ्तार

Panna News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पन्ना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ अमानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमपुर तिराहे से एक शख्स को शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने दो बोरियों में 330 क्वाटर देसी शराब जब्त की है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले की अमानगंज थाना पुलिस ने मुखबिर द्वारा सूचना पर एक शख्स को विक्रमपुर तिराहे से गिरफ्तार किया है। इसके पास से मिली प्लास्टिक की सफेद रंग की दो बोरियो में शराब भरी हुई थी। पकड़े गए शख्स का नाम देवेंद्र सिंह बुजेला पिता नारायण सिंह बुदेला (27) निवासी द्वारी बताया है।

पुलिस ने आरोपी के की बाइक में बंधी बोरिया में खुलवाकर देखा, तो एक प्लास्टिक की सफेद बोरी में 170 क्वाटर देसी शराब, दूसरी सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरे में 160 क्वाटर देसी शराब कुल 330 क्वाटर कुल 59 लीटर 400 मिली जब्त की। इसकी कीमत करीब 51400 रुपए बताई जा रही है। वहीं आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News