Panna News की खबरें

indore

जंगल में गर्मियों के दिनों में आग का खतरा बढ़ जाता है। जिसके कई कारण हो सकते हैं, जैसे कि बीजों व लकड़ी के विक्रेताओं द्वारा आग लगाना, फसल जलाना, बीड़ी सिगरेट फेंकना, बर्फ या बिजली गिरना आदि।

Chaitra Navratri 2023: पन्ना के बडी देविन मंदिर में पांचवे दिन उमड़ी भक्तों की भीड़, जानिए इससे जुड़ी प्राचीन कथाएं

इस मंदिर का इतिहास बहुत पुराना है और इसे 10वीं शताब्दी से भी अधिक पुराना माना जाता है। मंदिर के पास एक प्राचीन शिलालेख है जो ब्राह्मी लिपि में लिखा गया है। इस लेख में मंदिर की स्थापना के बारे में बताया गया है।

Accident

पन्ना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां सड़क पर पैदल जा रहे युवक को बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। घायल को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजवाया लेकिन डॉक्टरों की कमी और उचित इलाज ना मिलने पर युवक की मौत हो गई।

पन्ना से लाई जाने वाली बाघिन अभी तक पकड़ से बाहर, तलाश में जुटा प्रबंधन

आज माधव राष्ट्रीय उद्यान में आज तीन टाइगर छोड़े जाने हैं, उससे पहले एक बाघिन नहीं मिल रही है। जिससे इलाके में अफरा- तफरी मची हुई है। फिलहाल, उसकी तलाश जारी है।

पन्ना में व्यापारी संघ ने अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों का किया विरोध, कहा- जल्द बंद होनी चाहिए ऐसी कंपनियां

पन्ना जिला मुख्यालय के व्यापारी संघ ने भी अपनी रोजी- रोटी बचाने के लिए ऑनलाइन कंपनियों का विरोध करते हुए पुतला दहन किया। बता दें कि ऑनलाइन व्यापार एक नया विकल्प है जो स्थानीय व्यापारियों के लिए एक संघर्ष का विषय है।