ना कुछ बोला ना छुआ, बाघिन के डर से पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ

Panna News : मध्यप्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व का एक अद्भुत वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुए का जब बाघिन से सामना हुआ तो वो अपनी जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। आधे घंटे बाद जब वह पेड़ से नीचे उतरा तो बाघिन ने उसे घेर लिया। इसके बाद वह बाघिन के सामने गिड़गिड़ाता नजर आया। एक घंटे तक चली आंखमिचौली के बाद बाघिन ने तेंदुए को जाने दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि यह वीडियो पन्ना टाइगर रिजर्व की मंडला रेंज की छोआई घाटी का है। इन दिनों बाघिन पी-151 और उसके चार शावक पर्यटकों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं। उधर टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी करने आए पर्यटकों ने नजारा अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। साथ ही बताया जा रहा है कि पन्ना टाइगर रिजर्व के घने जंगलों में करीब 80 छोटे-बड़े बाघ हैं।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”