पन्ना पुलिस की BJP मंडल अध्यक्ष के भाई के घर छापेमारी, हजारों रुपए की शराब जब्त

पुलिस ने भाजपा के गुनौर मंडल अध्यक्ष महेंद्र ओमरे के भाई के घर पर छापेमार कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने देशी और विदेशी अंग्रजी शराब जब्त की है। जिसकी कीमत 16 हजार रुपए बताई जा रही है।

Panna News : मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस ने भाजपा के गुनौर मंडल अध्यक्ष महेंद्र ओमरे के भाई के घर पर छापेमार कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने देशी और विदेशी अंग्रजी शराब जब्त की है। जिसकी कीमत 16 हजार रुपए बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई भी जारी है। आइए जानते हैं विस्तार से…

देवेंद्रनगर का मामला

दरअसल, मामला देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र के श्यामरडांड़ा गांव का है। बता दें कि ग्रामीणों ने आरोपी हरिकिशन के घर को घेर लिया और वहां शराब होने की सूचना पुलिस को दी। साथ ही जमकर प्रदर्शन भी दिया। उनका कहना है कि अवैध शराब की बिक्री के कारण युवा पीढ़ी पर इसका नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल रहा है। इसलिए उन्होंने इस मुद्दे को उजागर किया है। शराब के कारण गांव में आए-दिन विवाद की स्थिति बनी रहती है। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम का गठन किया और मौके पर पहुंचकर घर की तलाशी ली गई।

होगी जांच

देवेंद्रनगर थाना प्रभारी आर एस सोनकर ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही एक बार फिर उनके परिवार का नाम सामने आया है। दरअसल, इससे पहले महेंद्र ओमरे के खिलाफ अवैध शराब को लेकर शिकायत दर्ज है। फिलहाल, घटना की जांच जारी है। वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा का इस मामले को लेकर यह कहना है कि पार्टी अपने स्तर से इसकी जांच करवाएगी और मंडल अध्यक्ष की संलिप्तता पाए जाने पर उनके खिलाफ कड़े कदम भी उठाए जाएंगे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News