Panna : हड़ताल में बैठे संयुक्त मोर्चा अजयगढ़ इकाई ने जनपद पंचायत अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

मंगलवार 27 जुलाई को अपनी मांगों को लेकर संयुक्त मोर्चा अजयगढ़ द्वारा जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे को ज्ञापन दिया गया।

पन्ना, भारत सिंह यादव। पन्ना (Panna ) के अजयगढ़ (Ajaigarh) प्रांतीय संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में पूर्व में अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया था। बतादें कि मुख्यमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में की गई मांगो की सुनवाई सरकार द्वारा नहीं हुई जिससे दिनांक 22 जुलाई से जनपद पंचायत अजयगढ़ के समस्त अधिकारी कर्मचारी संयुक्त रूप से हड़ताल पर चले गए थे। जो आज भी जारी है। इसी के चलते मंगलवार 27 जुलाई को अपनी मांगों को लेकर संयुक्त मोर्चा अजयगढ़ द्वारा जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे को ज्ञापन दिया गया।

यह भी पढ़ें…इंदौर जहरीली शराब मामला, अब पुलिस का बयान आया सामने, कही यह बात

जनपद अध्यक्ष ने दिया समर्थन
जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे ने बतया कि ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि हमारी मांगो को जल्द निराकरण किया जाए। उक्त हड़ताल के मामले में जनपद पंचायत अध्यक्ष भरत मिलन पांडे ने समस्त अधिकारियों कर्मचारियों को अपना समर्थन व अस्वाशन देते हुए कहा कि आपकी जायज मांगो को माननीय राज्यपाल मुख्यमंत्री व ग्रामीण विकास मंत्री व विपक्ष के नेता कमलनाथ को पत्र भेज कर अवगत कराया जाएगा। क्योकि इनकी हड़ताल का असर ग्रामीण इलाकों के विकाश कार्यो व ग्रामीण लोगो पर पड़ रहा है। उक्त मांगो को जल्द निराकरण करना होगा। अन्यथा रोजाना समस्याएं बढ़ती जाएंगी। मध्यप्रदेश सरकार से उम्मीद है कि संयुक्त मोर्चा के मांगो को माना जाए ओर हड़ताल को समाप्त कराया जाए। जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य व ग्रामीणों को सुविधाएं मिलने लगे।