Panna News: अज्ञात चोरों ने घर में रखे लाखों के जेवर समेत 20 हजार रुपए नगद किए पार, जांच में जुटी पुलिस

Panna News : मध्यप्रदेश के पन्ना में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिनमें पुलिस का खौफ नहीं बचा। चोर आराम से अपने इरादों में कामयाब हो रहे हैं और पुलिस की टीम इन्हें रोक पाने में असमर्थ नजर आ रही है। दरअसल, पन्ना एसपी कार्यालय के समीप दूध डेयरी संचालक के घर में अज्ञात चोरों ने हमला बोल दिया। इस दौरान चोर घर में रखे लाखों के जेवर समेत 20 हजार रुपए नगदी चुरा ले गए, जिसके बाद मोहल्ले में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है और चोरों की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस थाने में दर्ज करवाई शिकायत

घटना की जानकारी पीड़ित परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद भी पुलिस सुबह 9 बजे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची। बता दें कि घटना देर रात की है। परिजनों को चोरी के बारे में रात को पता चल गया था। एक सदस्य ने चोर को भागते हुए भी देखा लेकिन वो उसे पकड़ ना सके। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिसवाले को दी लेकिन पुलिस सुबह 10 बजे के बाद आई।

घर में बेटे के साथ थी अकेली

मामले को लेकर मकान मालिक मुल्ला बाई यादव ने बताया कि बीती रात वो घर में अपने बेटे के साथ अकेली थी क्योंकि उनके पति इलाज के लिए रीवा गए हुए थे। तभी अज्ञात चोर ने घर में रखी अलमारी व पेटी का ताला खोलकर उसमें रखे दो मंगलसूत्र, एक हार, बिछुया, चार जोड़ी पायल सहित 20 हजार रुपए नगद चोरों ने चोरी किए।