पार्किंग संचालक की गुंडागर्दी पर ATS जवान ने तानी पिस्तौल, रसीद कटवाने को लेकर जवानों से की मारपीट, वीडियो CCTV में कैद

रतलाम रेलवे स्टेशन पर एटीएस पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो आज सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है।

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 के बाहर उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एटीएस के जवान ने रेलवे ठेकेदार पर सरेआम पिस्टल तान दी। दरअसल, एटीएस जवान और पार्किंग ठेकेदार के बीच गाड़ी खड़ी करने की बात को लेकर विवाद हो गया था। गाड़ी खड़ी करने पहुंचे जवानों से पार्किंग कर्मचारियों ने रसीद काटने की बात की जिसको लेकर विवाद इतना बढ़ गया की मामला हाथापाई तक पहुंच गया। मामला शांत होने के बाद दोनों जवान स्टेशन चले गए। लेकिन स्टेशन से बाहर निकलते ही पार्किंग संचालक रवि मीणा और उसके साथियों ने दोनों जवानों पर हमला कर दिया। विवाद के चलते एक जवान ने रवि मीणा पर पिस्टल तान दी। इस घटनाक्रम के बाद भी रवि मीणा और उसके साथी मार पीट करते नज़र आए।

ये भी देखें- 5000 रुपये की रिश्वत लेते CMHO कार्यालय का क्लर्क गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

मामले में पर स्टैंड संचालक रवि मीणा और उसके साथी जीआरपी थाने पहुंच गए। तो मामले की शिकायत करने एटीएस के जवान भी जीआरपी थाने पहुंचे। जीआरपी पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मामले में सुलह हो जाने के बाद किसी ने भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। दोनों के बीच समझौता हो गया और बिना शिकायत के दोनों वापस चले गए। हालांकि हाथापाई और एटीएस जवान के पिस्टल तानने के बारे में जीआरपी कुछ नहीं बता सकी।

ये भी देखें- करिश्मा और करीना ने जमकर खाया केक, इस तरह लिया वीकेंड का मजा

दरअसल ए टी एस जवान सिविल वर्दी में थें जो रेलवे स्टेशन पर गाड़ी खड़ी करके अंदर आ रहे थे तभी पार्किंग के कर्मचारी ने उन्हें रोका और रसीद बनाने के लिए कहा तो जवानों ने उन्हीने का स्टाफ होना बताया, लेकिन  पार्किंग के कर्मचारी ने उसे नहीं जानने की बात कही जिसपर बातचीत विवाद में बदल गई और मारपीट होने लगी, जिसपर जवान ने गुस्से में आकर संचालक पर बंदुक तान दी। पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले में जीआरपी की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। पार्किंग ठेकेदार की गुंडागर्दी पर सख्त कार्रवाई के बजाय , समझौते की रियायत कहीं न कहीं, जीआरपी को कटघरे में खड़ा करती है।