इंडिगो फ्लाइट में पैसेंजर से छेड़छाड़, उदयपुर से इंदौर आने वाले विमान का मामला

indore news

Indore News : उदयपुर से इंदौर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है इंडिगो फ्लाइट से महिला अपने पति के साथ उदयपुर से इंदौर लौट रही थीं। इसी दौरान एक पास में बैठे एक सहयात्री ने महिला के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की।

जैसे ही महिला के साथ अश्लील हरकत हुई महिला ने सबसे पहले इसकी शिकायत फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को की लेकिन कुछ नहीं हुआ तो फ्लाइट लैंड होने के बाद महिला सीधा नजदीकी थाना एरोड्रम पर पहुंचीं और इस मामले की शिकायत करवाई। अभी पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट चुकी हैं।

एरोड्रम थाना पुलिस ने बताया पूरा मामला

बताया जा रहा है कि महिला की उम्र 34 साल है। वह आज सुबह की फ्लाइट से इंदौर आ रही थी तभी उसके साथ ये घटना घटित हुई। इस मामले को लेकर एरोड्रम थाना पुलिस द्वारा बताया गया है कि महिला इंडिगो फ्लाइट नंबर 6e 7438 उदयपुर से अपने पति के साथ इंदौर आ रही थी।

इसी दौरान पास में बैठे एक शख्स ने उसे गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। ऐसे में महिला ने पहले इसकी शिकायत फ्लाइट के क्रू को की। अब इस मामले को लेकर पुलिस एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूछताछ कर रही है। मामले की तेह जाने के बाद जो सच्चाई सामने आएगी उसके अनुसार आरोपी सहयात्री के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाने वाली है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News