Indore Airport: इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अव्यवस्थाओं का अंबार, परेशान यात्रियों ने उठाया ये कदम

indore airport

Indore Airport News: इंदौर का देवी अहिल्या बाई एयरपोर्ट भले ही इंटरनेशनल हवाई अड्डा बन चुका है लेकिन पिछले कुछ दिनों से यहां अव्यवस्थाओं का अंबार देखा जा रहा है जिसके चलते यात्री खासे परेशान हो रहे हैं लेकिन प्रबंधन का और कोई भी ध्यान नहीं जा रहा है। प्रबंधन की लापरवाही से परेशान हो चुके यात्रियों ने अब समाधान निकालने का नया तरीका ढूंढ लिया है और उन्होंने सीधा नागरिक और उड्डयन विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से ट्वीट के जरिए अपनी शिकायतों का समाधान करने की बात कही है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री तक यात्रियों ने अपनी शिकायत पहुंचाई है।

अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट होने के बावजूद भी यात्री यहां पर छोटी-छोटी दिक्कतों के चलते परेशान हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले ट्वीट करते हुए एक यात्री ने बताया कि एक ही एंट्री गेट ओपन करके रखा गया है जहां पर 2 अधिकारी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं और फ्लाइट के समय से 55 मिनट पहले पहुंचने के बावजूद भी लोगों को एंट्री नहीं दी जा रही है और उनसे ढाई हजार रुपए लिया जा रहा है। इसी के साथ इंडिगो का ग्राउंड स्टाफ भी यात्रियों के साथ ठीक तरह से व्यवहार नहीं कर रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।