Indore News : यात्रियों को जनवरी के इन 5 दिन 2 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट, ये है वजह

indore airport

Indore News : इंदौर में 8 जनवरी से 12 जनवरी तक प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में यात्रियों की सुरक्षा को और समय को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट में सफर करने वाले अन्य यात्रियों से अनुरोध किया गया है कि वह यात्रा करने से 2 घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचे। दरअसल, 8 जनवरी से एयरपोर्ट पर वीआईपी लोगों का आना जाना सबसे ज्यादा रहेगा। ऐसे में अन्य यात्रियों को परेशानी का सामना ना करना पड़े इसलिए उन्हें जल्दी एयरपोर्ट पहुंचना पड़ेगा क्योंकि 5 दिनों तक एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ सख्ती से जांच करने वाला है। जिसमें काफी समय बर्बाद हो सकता है और आखरी वक्त पर एयरपोर्ट पहुंचे से फ्लाइट भी छूट सकती है। इसलिए 2 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंच जाए।

जानकारी के मुताबिक, प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने के लिए कई देशों से एनआरआई इंदौर आने वाले हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति भी इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे। ऐसे में एयरपोर्ट पर सबसे ज्यादा वीआईपी मोमेंट रहने वाला है। इसको लेकर एयरपोर्ट प्रबंधन ने बताया है कि 70 उड़ाने इंदौर रोजाना आती जाती है। जिसमें करीब 7000 यात्री सफर करते हैं। वही इंदौर से जाने वाले यात्रियों की ही संख्या तीन हजार से ज्यादा होती है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।