खराब सफाई व्यवस्था को लेकर लोगों ने किया नगरपालिका का घेराव, CMO को ठहराया दोषी

घेराव के बाद नगरपालिका सीएमओ ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर (Ashoknagar district) शहर में लगातार डेंगू (dengue) के मरीज बढ़ने और इससे मौत होने के बाद शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर लोगों में खासा असंतोष दिख रहा है। बीते एक सप्ताह से कलेक्टर सहित नगरपालिका का अमला निरीक्षण कर साफ-सफाई दुरुस्त करने के दावे कर रहा है, मगर इसके बाद भी जगह-जगह पड़े कचरे के ढेर, चौक नालियां और खाली प्लाटों में फैली गंदगी ने इन दावों की पोल खोल कर रख दी है। इसी के चलते आज लोगों ने नगरपालिका का घेराव कर आला अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की।

ये भी पढ़ें- जिम में पति को गर्लफ्रेंड के साथ वर्कआउट करते देख भड़की पत्नी, दोनों की कर दी जमकर पिटाई, Video viral

जानकारी के मुताबिक बीते दिन हुई शहर के एक युवा नमन अग्रवाल की मौत के बाद नगरवासियों ने इसका दोषी नगरपालिका को ठहराया और आक्रोश में नगरपालिका का घेराव किया। इस दौरान कांग्रेस सहित अन्य दलों के लोगों ने भी नगरपालिका के सामने जमकर नारेबाजी की और शहर में साफ-सफाई न हो पाने के कारण हो रही समस्याओं को लेकर सीएमओ को दोषी बताया। लोगों का कहना है कि लगातार साफ-सफाई न हो पाने के कारण गंदगी बढ़ रही है। जिसकी वजह से बीमारियां फैल रही हैं।

वहीं घेराव के बाद नगरपालिका सीएमओ के तेवर भी ढीले पड़ते नज़र आए है। उन्होंने माना कि कई स्थानों में अभी भी गंदगी का ढेर जमा हुआ है जहां सफाई की काफी जरूरत है। तो वहीं सैकड़ों की संख्या में खुले प्लाटों में पानी भरा है जिसमें गंदगी पनप रही है, जिसपर जल्द कार्रवाई की जाएगी।