Jam Gate Road : पर्यटन स्थल जामघाट पर सेल्फी का लालच ले रहा लोगों की जान, जिम्मेदार मौन

jam gate road, indore

Jam Gate Road : इंदौर में मंडलेश्वर के पर्यटन स्थल जाम घाट पर काफी ज्यादा संख्या में लोग घूमने के लिए जाते हैं। लेकिन जाम घाट जाने से पहले कुछ खतरनाक मोड वाले रास्तों का सामना करना पड़ता है। दरअसल चित्तौड़गढ़ भुसावल राजमार्ग पर मंडलेश्वर तक पैच वर्क करवा दिया गया है, उसके बाद भी नगर के कसरावद फाटे से नर्मदा ब्रिज तक दो-तीन ऐसे स्थान है जो दुर्घटना संभावित क्षेत्र में गिने जाते हैं।

दरअसल, सोनिया नगर के पास वाली पुलिया से लगा हुआ मोड़ और उससे ऊपर वाला मोड़ के साथ कुमार फटे वाला मोड़ काफी ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में लोगों की सुरक्षा खतरे में बनी रहती है। दरअसल अच्छे मौसम में सबसे ज्यादा लोग जामगेट घूमने के लिए आते हैं। लेकिन जाम गेट तक आने के लिए घुमावदार रोड और संकरे मार्ग से होकर आना पड़ता है। ऐसे में लोगों को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।