Power Cut In Indore : मनमानी कटौती से परेशान एयरपोर्ट से राजबाड़ा क्षेत्र के लोग, इस बहाने से गुल कर रहे बिजली

Power Cut In Indore : मध्य प्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी इंदौर के कई क्षेत्रों में काफी ज्यादा बिजली कटौती कर रही है। जिसकी वजह से लोगों को काफी ज्यादा परेशानी झेलना पड़ रही है। दरअसल इंदौर के एयरपोर्ट क्षेत्र से लेकर राजवाड़ा क्षेत्र तक रोजाना बार-बार बिजली की कटौती होने की वजह से लोगों द्वारा लगातार बिजली कंपनी को शिकायत की जा रही है। लेकिन इस पर किसी भी तरह का ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

रोजाना रेड हाट वर्क का हवाला देकर बिजली गुल कर दी जाती है। अभी इसी महीने में ये करीब 10वीं बार हो गया है जब बिजली रेड हाट वर्क का हवाला देकर गुल की गई। ऐसे में लगातार कंपनी की लापरवाही की वजह से लोगों को परेशानी झेलना पड़ रही है। जानकारी के मुताबिक, बिजली कंपनी इंदौर के प्रबंधक निदेशक अमित तोमर द्वारा बताया गया है कि ग्रामीण व्रत में बिजली व्यवस्था का जायजा लेने के लिए वह बुधवार के दिन इंदौर आए। ऐ

से में बिजली कंपनी के एमडी ने दूधिया वितरण केंद्र निरिक्षण किया। साथ ही खेतों में हो रही चाई के लिए बिजली आपूर्ति भी देखी अभी इसकी निगरानी एमडी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग लगातार हो रही बिजली कटौती से परेशान है। शहर के एयरपोर्ट के आसपास की कॉलोनी में रोजाना कई बार बिजली कट हो जाती है।

जानकारी के मुताबिक, आज गुरुवार के दिन राजबाड़ा क्षेत्र के सुभाष चौक जोन के फीडर पर बिजली बंद कर दिया गया। जब शिकायत की गई तो रेड हाट वर्क का हवाला देकर बिजली गुल करने की बात कही गई। ऐसे में करीब एक से डेढ़ घंटे तक रोजाना बिजली गुल कर देते हैं।

एयरपोर्ट के सामने की ओर की कालोनियां बाबू मुराई, चौरसिया नगर, कालानी नगर जैसे क्षेत्र में भी रोजाना बिजली गुल की जा रही है। लोग लगातार इसकी शिकायत भी कर रहे है लेकिन कोई ध्यान शिकायतों पर नहीं दिया जा रहा है। कंपनी द्वारा कहा जा रहा है कि सिहांसा की ओर से आने वाली लंबी लाइन के कारण क्षेत्र में ज्यादा फाल्ट होते हैं। गौरतलब है कि पहले खातीवाला से भंवरकुआं, इंद्रपुरी, विष्णुपुरी क्षेत्र में छह घंटे बिजली बंद रही थी।