दर्दनाक घटना से सेवढ़ा नगर के लोग सहमे, पुलिस ने दी दुकानदारों को समझाइश

sevda, road accident

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। वुधवार की शाम हुई ह्रदय- विदारक घटना(traumatic incident) से सेवढ़ा(sevda) के लोग अब तक उबर नहीं पाए हैं। वाहनों की तीव्र गति से लोग डरने लगे हैं। ज्ञात हो कि वुधवार की शाम अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने मुख्य मार्ग से गुजर रहे लोगो को रौंद दिया था। जिससे असमय दो लोगों की जान चली गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज ग्वालियर में चल रहा है। वहीं एक घायल कोमा में चला गया।

इतने भीषण सड़क हादसे(road-accident)के बाद सेवढ़ा नगर के मुख्य सदर बाजार में पैदल चलने पर भी लोगो में डर का माहौल है। इस घटना के दूसरे दिन सेवढा नवागत सब इंस्पेक्टर(sub-inspector) नीरज कुमार ने पुलिस बल के साथ बाजार में निकले और दुकानों के बाहर दो पहिया, चार पहिया वाहनों को मुख्य मार्ग पर खड़े न करने की हिदायत दी साथ ही बड़े भारी वाहनों को बायपास से निकाला जाए, लोगों से ऐसा निवेदन भी किया।

क्या है मामला
बुधवार की शाम सेवढ़ा सदर बाजार स्थित रामबाबू चौबे के मकान के सामने अनियंत्रित गति से चल रहे ट्रैक्टर की टक्कर से करीब चार लोग घायल हुए एवं एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। फरियादी राजेन्द्र गुप्ता निवासी बस स्टैंड सेवढा ने रिपोर्ट की कि उनकी भतीजी इशु पुत्री अशोक गुप्ता निवासी बजरिया महोल्ला सेवढा, कोचिंग से घर लौट रही थी तभी पीछे से आ रहे अनियंत्रित महिंद्रा ट्रैक्टर क्रमांक एम पी 32 ए ए 3074  ने राहगीरों में जोरदारी से टक्कर मार दी जिसमें  इशु को गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। इसके अलावा हादसे की चपेट में आई सगुन की मौत हो गई और शंकर सिंह कोमा में चले गए साथ ही नजमा और मनीष का इलाज किया जा रहा है।  सब इंस्पेक्टर सेवढा, नीरज कुमार के द्वारा बताया गया कि दुखद घटना होने से सेवढा नगर में शोक की लहर है। दोबारा ऐसी घटना न हो ऐसा हमारा प्रयास रहेगा।  वहीं उक्त घटना में आरोपी चालक अज्ञात है।