नगर निगम की लापरवाही पड़ रही जनता पर भारी, विरोध में उतरे लोगों ने निगम कमिश्नर को थमाया ‘कीचड़’

मुरैना जिले में नगर निगम द्वारा विकास कार्य ना होने चलते आज आम जनता व नेता प्रतिपक्ष द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम कार्यालय पहुंचकर वार्ड47 में सफाई और विकास कार्य की मांग की।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। मुरैना जिले की जनता नगर निगम के कारनामों से काफी परेशान है। यहां नगर निगम के चलते शहर में लंबे समय से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है जिसकी वजह से यह आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है। नगर निगम की द्वारा लगातार की जा रही लापरवाही को देखते हुए आज आम जनता व नेता प्रतिपक्ष द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। जनता का कहना है की यहां कई वर्षों से शहर की प्रगति के लिए कोई भी विकास कार्य नगर निगम द्वारा नहीं किए गए हैं। इसपर लोगों ने आला अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की लेकिन अबतक कोई खास विकास नहीं हुआ है। मामले पर कमिश्नर अमर सत्य गुप्ता से लेकर निगम के कोई भी अधिकारी आम जनता की बात नहीं सुन रहे हैं।

ये भी देखें- BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज को याद दिलाई अपनी घोषणा

नगर निगम की लापरवाही पड़ रही जनता पर भारी, विरोध में उतरे लोगों ने निगम कमिश्नर को थमाया 'कीचड़'

विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि मुरैना शहर में अबतक कोई विकास कार्य नहीं हुआ है जिससे शहर के हालात बेहद खराब हैं। यहां की सड़कें खुदी हुई हैं। पिछले 5 सालों से सीवरेज का काम चल रहा है लेकिन अभी तक ये कार्य किसी प्रगति पर नहीं पहुंच सका। यहां खुदी हुई सड़कों की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं घटती रहती हैं। नगर निगम द्वारा सुचारू रूप से सफाई व्यवस्था पर भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस कारण के चलते आज कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा के साथ वार्ड नंबर 47 की जनता ने नगर निगम कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर कड़ा विरोध प्रदर्शन किया है।

https://vimeo.com/586698898

ये भी देखें- Jabalpur News : कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की हत्या का बड़ा खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने अपने वार्ड से कीचड़ लाकर कमिश्नर कार्यालय पर फेंका और आक्रोशित लोगों ने उपहार स्वरूप मिठाई के डिब्बे में कीचड़ दिया। विरोध कर रहे जिला अध्यक्ष और जनता ने कमिश्नर से समस्याओं की तत्काल ही सुधार करने की चेतावनी दी।