Indore : शहर में घंटों जाम में फंसे रहे लोग, बायपास का रहा सबसे बुरा हाल, देखें वीडियो

Indore

Indore : इंदौर शहर में रविवार के दिन जगह-जगह ट्रैफिक की वजह से लोगों को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल शहर से लेकर गांव तक के लोगों को घंटों ट्रैफिक में फंसे रहना पड़ा। ऐसे में चार पहिया वाहनों के बीच दो पहिए वाहन सबसे ज्यादा फंसे रहे। बताया जा रहा है कि एलआईजी से लेकर विजयनगर तक पूरा एबीपी रोड टू व्हीलर और फोर व्हीलर से भरा हुआ नजर आया।

ऐसे में जब ट्राफिक काफी ज्यादा हो गया तो एलआईजी और विजयनगर पुलिस ने स्थिति संभाल कर ट्रैफिक को डायवर्ट किया। इसके अलावा सबसे बुरा हाल देवास बाईपास का देखने को मिला। दरअसल कनाडिया से झलारिया तक कारों की लंबी कतारें देखने को मिली। इसका ड्रोन सूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सैकड़ों कार्य और टू व्हीलर गाड़ियां ट्रैफिक में फंसी हुई देखी गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।