बाढ़ के बाद राहत की बाट जोह रहे लोग उतरे आंदोलन पर, मुआवजे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

अशोकनगर के तुमेन गांव के पास लोगों ने सड़क पर इकठ्ठा होकर प्रदर्शन किया जिससे सड़क पर जाम की स्थिती निर्मित हुई। यहां ग्रामीणों ने बाढ़ त्रासदी में पहुंचे नुकसान की भरपाई को लेकर मुआवजे की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। मध्यप्रदेश में बीते दिनों आई बाढ़ से प्रदेश के कई जिलों को भारी नुकसान झेलना पढ़ा। वहीं अशोकनगर में हाल ही में बाढ़ से भीषण त्रासदी झेल रहे लोग अब राहत और मदद की मांग को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं। आज सुबह अशोकनगर के तुमेन गांव के पास लोगों ने सड़क पर इकठ्ठा होकर प्रदर्शन किया जिससे सड़क पर जाम की स्थिती निर्मित हुई। यहां बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने सड़कों पर इकठ्ठा होकर बाढ़ त्रासदी में पहुंचे नुकसान की भरपाई को लेकर मुआवजे की मांग की। इस दौरान सड़कों पर जाम की स्थिती बन गई जिसे यातायात प्रभावित हुआ।

बाढ़ के बाद राहत की बाट जोह रहे लोग उतरे आंदोलन पर, मुआवजे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर बड़ा हमला, “नफरत आपकी ट्वीट और बयानबाजी से फैलती है”

जानकारी के अनुसार बीते दिन बाढ़ में त्रिवेणी नदी के डूब में आने से ग्रामीणों ने के घरों एवं फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। वहीं नष्ट हो चुकी फसलों के लिये ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर प्रदर्शन किया जिसको देखते हुए तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया और प्रदर्शन कर रहे लोगों को सड़कों से हटाते हुए स्थिती सुलझ़ाई।

ये भी देखें- MP By-election: कांग्रेस खेमे में शेरा की दहाड़, पत्नी के टिकट के लिए फिर ठोकी दावेदारी

इससे पूर्व बीते दिन भी बहादरपुर एवं अथाईखेड़ा में ग्रामीणों ने बाढ़ से हुए नुकसान के सर्वे की मांग एवं राहत शिविरों की व्यवस्थाओं से नाराज हो कर सड़को पर उतर आए थे। जिसके चलते कई घण्टो तक दोनों स्थानों पर यातायात प्रभावित होता दिखआई दिया जिसके कारण वहां भी प्रशासनिक अधिकारियों  ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया था।