MP में पेट्रोल-डीजल के भाव में उथल-पुथल जारी, कहीं ईंधन महंगा तो कहीं सस्ता, जाने सभी शहरों के ईंधन के रेट

आज प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 109.63 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 94.83 रुपए प्रति लीटर दर्ज की गई। तो वहीं कल प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 109.61 रुपए प्रति लीटर देखी गई थी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज यानि बुधवार को जनता को एलपीजी में राहत मिली है। हालांकि केंद्र सरकार ने एक्साइज़ ड्यूटी में कटौती की है, लेकिन अब भी मध्यप्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें (prices of petrol and diesel)  आसमान छू रही है। आज प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 109.63 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 94.83 रुपए प्रति लीटर दर्ज की गई। तो वहीं कल प्रदेश में पेट्रोल की कीमत 109.61 रुपए प्रति लीटर देखी गई थी।

यह भी पढ़े… Share Market : Sensex और Nifty दोनों में तेजी, जानिए बाजार का हाल 

प्रदेश के कई शहरों में आज ईंधन की कीमतों में कुछ पैसों की वृद्धि हुई। बालाघाट में पेट्रोल की कीमत में 0.11 रुपए की वृद्धि हुई तो वही होशंगाबाद में करीब 1 रुपए प्रति लीटर की वृद्धि पेट्रोल में देखी गई। इसके अलावा झाबुआ, खरगोन, मंडला, मंदसौर, नीमच, पन्ना, रायसेन, रतलाम और रीवा में ईंधन के भाव में बढ़ोतरी दर्ज की गई। महाकाल की नगरी में आज पेट्रोल की कीमत 0.53 रुपए की वृद्धि हुई। शहडोल और रीवा में अभी में पेट्रोल की कीमत करीब 111 रुपए प्रति लीटर है। अलीराजपुर, अनुपुर, बुरहानपुर, छतरपुर, छिंदवाड़ा, डींडोरी, पन्ना, सीओनी, श्योपुर और उमरिया में आज पेट्रोल की कीमत करीब 110 रुपए प्रति लीटर है।

यह भी पढ़े… 1 June New Rule: आज से बदल गए है ये 6 बड़े नियम, जानें आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर?

विदिशा, सीहोर, सागर, रायसेन, नरसिंहपुर, मुरैना, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर, देवास, दमोह, भोपाल और भिण्ड में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपए प्रति लीटर के आस-पास देखी गई। अगरमालवा, अशोकनगर, बेतूल, दतिया, धार, गुना, हरदा, होशंगाबाद, झाबुआ, कटनी, खांडवा, खरगोन, मंडला, मंदसौर, नीमच, राजगढ़, रतलाम, सतना, शाजापुर, शिवपुरी, सीधी, सिंगरौली, टीकमगढ़ और उज्जैन में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपए प्रति लीटर के आस-पास रही।