मध्य प्रदेश को PM का तोहफा, धनतेरस पर साढ़े चार लाख लोगों को मिलेगा नया घर

दिवाली (Diwali) आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मध्य प्रदेश के लोगों को एक नई सौगात दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल सतना जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम से जुड़ेंगे।

pm modi

सतना, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली (Diwali) आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मध्य प्रदेश के लोगों को एक नई सौगात दी है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले धनतेरस के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल सतना जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम से जुड़ेंगे। उसके बाद वह साढ़े चार लाख लोगों को नए घर में प्रवेश दिलवाएंगे। जी हां धनतेरस पर साढ़े चार लाख लोगों को नया घर का तोहफा पीएम मोदी देने वाले हैं। खास बात ये है कि एक महीने में मध्यप्रदेश में पीएम मोदी का ये तीसरा बड़ा कार्यक्रम है। क्योंकि इस कार्यक्रम से पहले पीएम मोदी उज्जैन दौरे पर आए थे। यहां उन्होंने महाकाल लोक का लोकार्पण किया।

Must Read : Mandi Bhav: इंदौर में अनाज और सब्जी का सटीक दाम, देखें 17 अक्टूबर 2022 का मंडी भाव

वहीं उससे पहले 17 सितंबर के दिन उनके जन्मदिन का खास मौके पर एमपी के कूनो नेशनल पार्क में 8 चीतों की सौगात दी थी। उस ही दिन उन्होंने श्योपुर जिले में स्वयं सहायता समूहों की बहनों से बातचीत की थी। वहीँ अब वह 22 अक्टूबर के दिन सतना जिले के बड़े कार्यक्रम में जुड़ने वाले हैं। ये कार्यकम राज्य स्तरीय समारोह है। इसमें सीएम शिवराज सिंह भी शामिल होंगे। साथ ही कई नेता भी इसमें शिरकत करेंगे।

इस को लेकर अभी से ही तैयारियां की जा रही है। वहीं पीएम मोदी मध्यप्रदेश के साढ़े चार लाख लोगों को आवास भी देने वाले हैं। इसकी तयारी में बड़ा प्रशासनिक अमला जुट चुका है। वहीं इस कार्यक्रम को जिले के कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसपी आशुतोष गुप्ता,जिला पंचायत सीईओ डॉ परीक्षित राव तथा नगर निगम आयुक्त राजेश शाही इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस कार्यक्रम को लेकर एक बैठक भी शनिवार के दिन की गई थी। आपको बता दे, इस कार्यक्रम का आयोजन बीटीआई ग्राउंड में किया जाने वाला हैं। इसमें पीएम मोदी वर्चुअल रूप से शामिल होंगे।