डीजे की धुन पर हुए विवाद में युवक की हत्या करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये था मामला

बीते दिन पहले आरोपियों ने घटना में आदिवासी युवक गुलाब कोल की चाकू से हत्या की थी। मामला में डीजे पर नाच-गाने को लेकर विवाद हुआ था। मामले पर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ह।

उमरिया, बृजेश श्रीवास्तव। उमरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम उजनिया में बीते दिन जन्मदिन मनाने के दौरान हुई चाकूबाजी की घटना में लिप्त आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने घटना में आदिवासी युवक गुलाब कोल की चाकू से हत्या की थी वहीं मृतक के छोटे भाई धीरज कोल और शिव चरण कोल को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। जिसको लेकर चारो आरोपी- विकास सेन उर्फ शिवा, रवि सेन उर्फ डॉक्टर, प्रकाश सेन उर्फ राजा और विवेक रजक उर्फ गोलू को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

ये भी पढ़ें- Transfer : कलेक्टर के बाद श्योपुर एसपी और सीएमओ पर भी गिरी गाज, दोनों हटाए गए

एस डी ओ पी जितेन्द्र जाट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 5 अगस्त की रात में अविनाश कोल पिता महेश कोल निवासी ग्राम उजनिया ने थाना आकर बताया कि उसके चाचा की लड़की के जन्मदिन का कार्यक्रम था जिसमें रिश्तेदार और गांव- मोहल्ले के लोग आए थे। वहीं पार्टी में शिवा सेन, रवि सेन, गोलू रजक और राजा सेन भी आए हुए थे। जन्मदिन की पार्टी के दौरान सभी लोगों डीजे बजाकर ना- गाना कर रहे थे तभी अपन- अपने पसंद के गाने बजाने को लेकर विवाद होने लगा। गुलाब कोल डीजे से लीड निकाल कर अपने घर चला गया जिससे डीजे बंद हो गया तभी आरोपी शिवा सेन और रवि सेन ने उससे डीजे की लीड मांगने को लेकर उसके साथ विवाद किया और हाथापाई कर मरपीट करने लगे और गुलाब के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। विवाद में बीच बचाव करने आये दो व्यक्तियों को भी आरोपियों ने घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी की 3 दिन मंत्रियों के साथ बैठक, तैयारी से आने के निर्देश, इन मुद्दों पर फोकस

मामले पर कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 396/21 धारा 294, 324, 307, 302, 34 ताजी राते हिंद 3(2)(V), 3(2)(VI), 3(1)(द), 3(1)(ध), एससी एसटी एक्ट का प्रकरण कायम किया गया और आज सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। इस मामले पर जिले के एस पी ने चारों आरोपियों पर 5 – 5 हजार का ईनाम घोषित किया था, जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है।