Love Jihad: नाम बदलकर युवती को ले गया होटल, न्यूड Video दिखाकर कर रहा था ब्लैकमेल, सामने आया बड़ा खुलासा

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने होटल में दबिश देते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक ने अजय शर्मा बनकर होटल बुक किया था लेरिन जब पुलिस ने आईडी चेक की तो उसमें युवक का नाम शहनवाज़ सामने आया।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में लव जिहाद (Love Jihad) के खिलाफ सख्त कानून बनने के बावजूद भी आए दिन इसके कई मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला उज्जैन से सामने आया है जिहां एक युवक अपना धर्म बदलकर युवती को बहला-फुसलाकर एक होटल में ले गया। वहां वो युवती के साथ जोर- जबरदस्ती कर उसका अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाता रहा और ब्लैकमेल कर उसे घिनौने कृत करने पर मजबूर करने लगा। वहीं मौका पाते ही होटल से युवती ने अपने किसी परिचित की मदद से हिंदू संगठन के पदाधिकारियों तक इसकी सूचना पहुंचाई। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही फौरन होटल पहुंची और दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में बड़ा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

ये भी देखें- VIDEO: खंडवा उपचुनाव को लेकर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बुरहानपुर पुलिस की तारीफ

जानकारी के मुताबिक शहर के तीन बत्ती चौराहे के पास रेलवे स्टेशन रोड पर बने एक नामी होटल में देर रात उस वक्त हंगामा मच गया, जब होटल से ही युवती ने अपने किसी परिचित की मदद से हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों तक सूचना पहुंचाई कि उसके साथ कोई जोर-जबरदस्ती कर रहा है। सूचना मिलते ही हिन्दू संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पुलिस के साथ होटल पहुंच गए। मामले पर जानकारी सामने आई की क्षेत्र के एक नामी होटल में दूसरे धर्म के एक युवक द्वारा नर्स को बहला-फुसलाकर ले गया था। जिसपर थाना प्रभारी ने होटल में दबिश दी। जब पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया तो अजय शर्मा के नाम रूम बुक था। लेकिन जब पुलिस तलाशी लेने अंदर पहुंची और युवक का आईडी कार्ड चेक किया तो उसमें उसका नाम शाहनवाज लिखा था। जिसके बाद पुलिस युवक-युवती को थाने ले गई और पूछताछ की। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी देखें- भारतीय रेलवे में पहला हाई स्पीड NMGH ऑटोमोबाइल कैरियर कोच की शुरूआत, जानें खासियत

मामले में सूत्रों के मुताबिक आरोपी शाहनवाज लड़की का अश्लील वीडियो (Nude Video) बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। और इतना ही नहीं, वो युवती को अपने साथियों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर भी करता था। युवक के मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो भी मिले हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। वहीं पुलिस होटल संचालक से भी पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने युवक- युवती को थाने लाकर पूछताछ की। जिसके बाद  युवती की रिपोर्ट पर कार्रवाई की जा रही है।