चाकू के साथ पुलिस ने पकड़ा युवक, थाने पहुंचकर कांग्रेस नेत्री ने किया हंगामा

जबलपुर, संदीप कुमार।  जबलपुर की कैंट थाना पुलिस ने देर रात एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया यह खबर जैसे ही क्षेत्र की कांग्रेस नेत्री (Congress Leader) को लगी तो वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ कैंट थाना पहुँची और वहाँ पर जमकर हंगामा किया, कांग्रेस नेत्री (Congress Leader) का आरोप है कि युवक ऋतिक मलिक को झूठे आरोप में पुलिस के द्वारा फंसाया जा रहा है, इधर पुलिस का कहना था कि युवक रितिक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है, पुलिस और कांग्रेस नेत्री के बीच देर रात तक हंगामा होता रहा।

चाकूबाज को पकड़ा था कैंट थाना पुलिस ने

कैंट थाना पुलिस को सूचना मिली कि सदर में एक युवक चाकू लिए घूम रहा है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक ऋतिक मलिक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। ऋतिक मलिक की गिरफ़्तारी की सूचना जब कांग्रेस नेत्री पिंकी मुद्गल (Congress Leader Pinki Mudgal) को लगी तो वह एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विजय रजक सहित तमाम युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ कैंट थाने पहुँच गई और जमकर हंगामा मचाया।

थाना प्रभारी से घंटों होती रही बहस, नहीं छोड़ा पुलिस ने ऋतिक को

बताया जा रहा है कि कैंट थाने में कांग्रेस नेत्री और पुलिस के बीच घंटों तक बहस होती रही, कांग्रेस नेत्री पिंकी मुद्गल (Congress Leader Pinki Mudgal) आग बबूला हो गई और थाना प्रभारी को खरी-खोटी सुनाने लगी, युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार करने की बात पुलिस कर रही है वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है, और उसे झूठे मामले में पुलिस के द्वारा फंसाया जा रहा है।

किसी भी थाने में नहीं है मामला दर्ज, फिर कैसे बन गया चाकूबाज?

कांग्रेस नेत्री पिंकी मुद्गल (Congress Leader Pinki Mudgal) ने कहा कि जिस ऋतिक मलिक को कैंट थाना पुलिस चाकूबाज बता रही है उसके खिलाफ किसी भी थाने में कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं है, पुलिस जबरन युवक पर चाकूबाजी का प्रकरण दर्ज करना चाहती है। पिंकी मुद्गल का कहना है कि अगर युवक चाकू के साथ पकड़ा है तो उसके फुटेज पुलिस के पास होंगे। परंतु पुलिस फुटेज दिखाने से इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ें – MP News: आरक्षक ने युवक की थाने के अंदर की पिटाई, SP ने किया निलंबित, वीडियो वायरल

पुलिस ने चाकू के साथ किया है ऋतिक को गिरफ्तार

कैंट थाना प्रभारी उमेश तिवारी का कहना है कि जिस युवक को चाकू के साथ पकड़ा गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई जारी है और उसी युवक को छुड़ाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा मचाया, युवक पर चाकू लेकर घूमने कार्रवाई की गई है वह सही है। जबरन में कांग्रेस कार्यकर्ता इस मामले को बढ़ा रहे थे।