दमकल विभाग के कर्मचारी बुझा रहे थे नोटों की आग, पुलिस ने फेरा पानी, की जुए की फड़ पर छापामार कार्रवाई

पुलिस ने दमकल विभाग के कार्यालय के पीछे छापा मारते हुए सात लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। जिनसे 7100 नगद राशि और ताश के पत्ते जप्त किए गए हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में दमकल विभाग के कर्मचारियों द्वारा जुआ खेलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात छापामार कार्रवाई की। दरअसल बीती रात जबलपुर की ओमती थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दमकल विभाग के पीछे कुछ कर्मचारी जुआ की फड़ सजा कर बैठे हुए हैं। इस सूचना पर ओमती थाना पुलिस के पेट्रोलिंग बल ने दमकल विभाग के कार्यालय के पीछे छापा मारते हुए सात लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। बताया जा रहा है कि जुआ फड़ में बैठे कुछ लोग दमकल विभाग के कर्मचारी भी हैं।

ये भी देखें- Job Alert 2021: 10वीं पास के लिए इन पदों पर बंपर भर्ती, 70 हजार तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

मामले पर पुलिस को जानकारी मिली थी की देर रात दमकल विभाग कार्यालय के पीछे जुए की फड़ सजी हुई है और जुआरी वहां पर ताश के पत्तों के साथ हार-जीत का दाव लगा रहे हैं। सूचना मिलने पर एमपी थाना प्रभारी एसपी एस.पी.एस बघेल ने पेट्रोलिंग टीम को छापा मारने के निर्देश दिए, जहां मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने 7 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 7100 नगद राशि और ताश के पत्ते जप्त किए हैं।

ये भी देखें- Dabra news: चोरों के हौसले बुलंद, सरेराह महिला की चेन झपटकर की लूट, मामला CCTV में कैद

बताया जा रहा है कि दमकल विभाग कार्यालय के पास रोजाना ही जुए की फड़ सजती थी। इस फड़ में दमकल विभाग के कुछ कर्मचारी भी खाली टाइम में आकर अपनी किस्मत आजमाते थे। मंगलवार की रात भी दमकल विभाग के कुछ कर्मचारी जुआ खेल रहे थे उसी दौरान पुलिस ने दबिश दी। पुलिस गिरफ्त में आए कुछ कर्मचारी दमकल विभाग के भी बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने जुआ एक्ट के तहत सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।