इंदौर में सेक्स रैकेट पर पुलिस की छापामार कार्रवाई, युवतियों सहित 7 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने दबिश देकर 6 युवतियों और एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। आधुनिकता की अंधी दौड़ में भाग रहे इंदौर (indore) में अब देह व्यापार का कारोबार आम होता जा रहा है। यहां आए दिन पुलिस कार्रवाई को अंजाम देकर सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश करती रही है। पुलिस ने गुरुवार शाम को शहर के पश्चिम क्षेत्र में स्थित एक मकान पर दबिश देकर 6 युवतियों और एक युवक को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है।

मामला, शहर के द्वारकापुरी (dwarkapuri) थाना क्षेत्र के प्रजापत नगर का है, जहां पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सुभाष नामक व्यक्ति के मकान में दबिश दी और मौके से 6 युवतियों और 1 युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक सेक्स रैकेट का संचालन एक महिला करती है जिस पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हो चुके है। द्वारकापुरी थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह नागर ने बताया की मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया है। वही पुलिस की माने तो गिरोह की संचालिका पर पूर्व में आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है।

फिलहाल, गिरफ्त में आये युवक और युवतियों से पुलिस की पूछताछ जारी है। जानकारी ये भी मिली है कि गिरोह हाईटेक तरीके से पूरा सेक्स रैकेट चलाता था और व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के अन्य साधनों का इस्तेमाल कर केटेगरी और पसंद के हिसाब से युवतियों को मुहैया कराया जाता था। बता दे जिस मकान में पुलिस ने दबिश देकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है वहां बीते कुछ समय से बड़ी संख्या में युवक और युवतियों का आना जाना लगा रहता था और इसके बाद मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर पड़ताल की गई तो पता चला कि प्रजापत नगर के मकान में देह व्यापार का अड्डा फल फूल रहा है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर गिरोह का पर्दाफाश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here