Morena news: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर चोर, चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गोपालपुरा में घेराबंदी कर तीन शातिर चोरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। ये चोर चोरी की बाइक को बेचने की फिराक में थे।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) में पुलिस को बाइक चोरी करने वाले शातिर चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। मामले में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चोरी की बाइक पकड़ने वालों के खिलाफ सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने तीन चोरों के कब्जे से चोरी की 9 मोटरसाइकिल (Motorcycle) बरामद की।

ये भी देखें- मप्र उपचुनाव पर लगा ग्रहण! HC ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब, 8 सितंबर को अगली सुनवाई

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ युवक चोरी की बाइक बेचने की फिराक में गोपालपुरा में मौजूद हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर तीन चोरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से अलग-अलग जगह से करीब 9 मोटरसाइकिल चोरी की बरामद की गई हैं। पकड़े गए आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से एक देसी कट्टा भी जप्त किया गया है। ये तीन शातिर चोर देवी सिंह प्रजापति निवासी बामोर, राहुल गुर्जर निवासी बामोर गांव और शिवम सिंघानिया निवासी गोपालपुरा को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ में और भी चोरी की मोटरसाइकिल बरामद होने की संभावना है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी शैलेंद्र गोविल प्रधान आरक्षक पूरी पुलिस टीम की सराहनीय भूमिका रही।

ये भी देखें- MP Weather: मप्र का फिर बदला मौसम, कई जिले अब भी प्यासे, आज इन जिलों में बौछार