नदी में कूदकर जान देने जा रही महिला को डायल 100 पुलिस ने बचाया, पारिवारिक कलह बनी थी वजह

खबर के मुताबिक डायल 100 को सूचना मिली थी कि 38 वरिषीय एक महिला आबना नदी में कूदकर जान देने जा रही है। तभी पुलिस ने मौका देखते ही वक्त रहते महिला को बचा लिया।

खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा में आत्महत्या (suicide) करने जा रही एक महिला को डायल 100 पुलिस ने वक्त रहते बचा लिया। ये महिला खंडवा (Khandwa) के आबना नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी, तभी डायल 100 पुलिस (Dial-100) को इसकी सूचना मिली जिससे तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को कब्जे में ले लिया।

ये भी देखें- Gwalior News : कलेक्ट्रेट में पदस्थ क्लर्क 900 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

दरअसल खंडवा के थाना कोतवाली क्षेत्र में डायल-100 को सूचना मिली थी कि पंधाना रोड जंगल के आबना नदी की ओर एक 38 वर्षीय महिला नदी में कूदने जा रही है जिसके लिये पुलिस सहायता की आवश्यकता है। तभी डायल-100/112 एफ.आर.व्ही. में तैनात आरक्षक बिजू रावत और पायलेट तुषार अहिरे ने आबना नदी पहुँचकर जंगल मे महिला की तलाश की और उसे नदी में कूदने से बचा लिया। जिसके बाद पुलिस महिला को थाने लेकर आये और इसकी सूचना महिला के परिजनों को दी गयी। जानकारी के अनुसार महिला सलूजा कॉलोनी खंडवा की रहने वाली है। इस महिला का तलाक का प्रकरण भी चल रहा है। वहीं खबर के मुताबिक महिला पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या करने के उद्देश्य से आबना नदी चली गयी थी। मामले में महिला की थाने में काउंसिलिंग की गयी। वहीं उसके पति और परिजनों को बुलाकर समझाईश दी गयी।