Jabalpur news: दो मासूम हुए लापता, पुलिस ने चंद घंटों में तलाशी कर दोनों को ढूंढ निकाला

जबलपुर के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो मासूम बच्चे लापता हो गए थे। दोनों के परिजनों ने अपने- अपने क्षत्रों की पुलिस को इसकी सूचना दी और चंद घंटों में ही दोनों बच्चों को सुरक्षित ढूंढ लिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में 2 मासूम बच्चों के लापता होने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को चंद घंटों में तलाशी कर ढूंढ निकाला। दरअसल विजय नगर में रहने वाली 3 साल की बच्ची अचानक ही घर के बाहर से गायब हो गई। बच्ची के लापता होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन बच्ची की तलाश में जुट गए पर जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने विजय नगर थाना पहुँचकर बच्ची के गुम हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। मासूम बच्ची घर से गायब होने की जानकारी मिलने पर एसपी सिध्थार्थ बहुगुणा ने विजय नगर थाना पुलिस सहित अन्य थानों को अलर्ट किया। जहां कुछ ही देर में पुलिस की मेहनत रंग लाई और पड़ोस में ही बच्ची सकुशल मिल गई जिसके बाद परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली।

ये भी देखें- BJP के इस वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद को मिली मणिपुर राज्यपाल की जिम्मेदारी

वहीं विजय नगर के साथ-साथ घमापुर में भी एक ढाई साल का बच्चा अपने माँ बाप से बिछड़ गया। बच्चे के परिवार वाले मूलतः रीवा के रहने वाले है और जबलपुर इलाज करवाने के लिए आए थे। जानकारी के मुताबिक रीवा निवासी स्मृति साहू अपने भाई के घर सिद्ध थाना क्षेत्र में रुक गई थी। आज सुबह बच्चा खेलते-खेलते कहीं चला गया। बच्चे की फ़ोटो लेकर पुलिस और परिवार वालों ने एक-एक घर की तलाशी की। जिसके कुछ देर बाद बच्चा बिरजू वंशकार के घर पर मिला। बिरजू ने बताया कि बच्चे से पूछने की कोशिश की गई पर वह कुछ नहीं बता पा रहा था।

ये भी देखें- काबुल से 168 यात्रियों को लेकर भारत पहुंचा IAF का विमान, 107 भारतीय शामिल

मां-बाप से जब उनके मासूम बिछड़ जाते है तो फिर उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लगता है,कमोवेश यही कुछ हो रहा था विजयनगर और घमापुर में उनके कलेजे से दूर हुए दोनों बच्चों के परिजनों के साथ, वहीं पुलिस ने भी परिवार वालों को उनके बच्चे से मिलाने के लिए पूरा प्रयास किया और मेहनत भी रंग लाई और चंद घंटों में ही गुम हुए दोनों बच्चे अपने माता पिता के पास सकुशल पहुंच दिया।