Jabalpur Accident : आरोपी को ले जा रही पुलिस वेन हुई हादसे का शिकार, 1 की मौत, 6 घायल

Jabalpur Accident : जबलपुर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के नीमच से आरोपी को लेकर आ रही छत्तीसगढ़ की मनेंद्रगढ़ पुलिस की गाड़ी का जोरदार एक्सीडेंट हो गया। ये एक्सीडेंट जबलपुर के भेड़ाघाट इलाके में ग्राम कूड़न में हुए है। ये हादसा इतना खतरनाक था कि ड्राइवर की मौके पर ही मौत ही गई साथ ही 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए है। घायलों में पुलिसकर्मी भी शामिल है।

इन सभी को एक्सीडेंट के तुरंत बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। इनमें से एक ASI दिनेश चौहान की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, छत्तीसगढ़ की मनेंद्रगढ़ पुलिस आरोपी को लेकर नीमच से वापस आ रही थी। ऐसे में जबलपुर में उनका भेड़ाघाट के पास सुबह 4 बजे एक्सीडेंट हो गया। ये एक्सीडेंट ड्राइवर को झपकी लगने की वजह से हुआ।

जैसे ही ड्राइवर को झपकी लगी तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई और तेज रफ़्तार में होने की वजह से पलटी खा गई। इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं गाड़ी में सवार आरोपी राकेश कुमार तमर साथ ही मनेंद्रगढ़ सिटी कोतवाली प्रभारी सचिन सिंह, एएसआई दिनेश चौहान, प्रधान आरक्षक इश्तियाक खान, आरक्षक प्रमोद यादव और आरक्षक जितेंद्र ठाकुर घायल हो गए। ये हादसा इनोवा कार क्रमांक CG16CN2705 के साथ हुआ है। एक्सीडेंट के बाद से मनेंद्रगढ़ पुलिस लगातार जबलपुर पुलिस के संपर्क में है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट