Indore : बच्चे का मर्डर करने वाले आरोपी को आज पुलिस करेगी कोर्ट में पेश, होगी मेडिकल रिपोर्ट

इंदौर शहर (Indore) में बीते दिन एक 7 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई जिसके बाद इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया। दरअसल, घर के पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने इस सात साल की बच्ची की पहले तो हाथ की नस काटी और फिर चाकू गोद दिए।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में बीते दिन एक 7 साल की बच्ची की हत्या कर दी गई जिसके बाद इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया। दरअसल, घर के पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने इस सात साल की बच्ची की पहले तो हाथ की नस काटी और फिर चाकू गोद दिए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। सात साल की बच्ची की मौत के बाद पुरे इलाके के लोग आक्रोश में आ गए।

इतना ही नहीं जिस आरोपी द्वारा ये हत्या की गई है उसको पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आज उस आरोपी को पुलिस कोर्ट में पेश करने वाली है। क्योंकि अभी तक उस आरोपी द्वारा ये स्पष्ट नहीं किया गया है कि उसने बच्ची को क्यों मारा है। इतना ही नहीं आज पुलिस द्वारा उस युवक का मेडिकल भी करवाया जाएगा।

ये भी पढ़ें – बड़वानी : नाथ संप्रदाय के आश्रम में इस बड़े महंत ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, ये मामला वाटर पंप मैदान का है। यहां सात वर्षीय मायरा उर्फ माहिनूर उर्फ माहेनूर की कालोनी में रहने वाले सद्दाम ने शुक्रवार के दिन उसकी हत्या कर दी गई। दरअसल, बताया गया है कि सात वर्षीय मायरा उर्फ माहिनूर उर्फ माहेनूर कोलोनी में बाहर खेल रही थी।उसकी मां की मौत भी 10 महीने पहले ही हो गई थी। उसके बाद अब उसकी हत्या कर दी गई। उसके पिता भी वसीम अली कबूतर खाना में रहता है।

बता दे, एडिशनल डीसीपी जोन-1 जयवीरसिंह भदौरिया द्वारा बताया गया है कि सद्दाम से पुलिस ने वह चाकू भी जब्त किया है। उस ही चाकू से बच्ची की हत्या की है। अभी तक बच्ची की शार्ट पीएम रिपोर्ट मिल चुकी हैं। आज युवक को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लेकर जाया जाएगा। इसके अलावा जिसने इस घटना को अपनी आंखों से देखा है उसने बताया है कि सद्दाम को उसके स्वजन विक्षिप्त बताते है, जबकि वह विक्षिप्त नहीं है। इससे पहले भी वह कई लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर चूका हैं।