कांग्रेसी पार्षद की मौत के बाद गरमाई सियासत, खजुराहो में धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह, थाने के बाहर लगाई खटिया

Diksha Bhanupriy
Published on -
Khajuraho

Khajuraho News: मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट पर हिंसा की घटना सामने आई थी। जिसमें एक कांग्रेसी कार्यकर्ता की मौत हो गई थी। इस विवाद के बाद अब राजनीति गरमाई हुई दिखाई दे रही है और हत्या के आरोपी बताए जा रहे बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खजुराहो थाने के बाहर धरना देने बैठ गए हैं। पूरे छतरपुर में इस घटना के बाद गहमागहमी का माहौल देखने को मिल रहा है। अरविंद पटेरिया के साथ उनके 21 साथियों पर 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

चुनाव के दौरान हुई घटना

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के कुंवर विक्रम सिंह और भारतीय जनता पार्टी से अरविंद पटेरिया चुनावी मैदान में उतरे थे। शुक्रवार तड़के 4 बजे के आसपास दोनों में टकराव देखने को मिला और इसी बीच कांग्रेसी पार्षद सलमान खान की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल देखने को मिला और बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।