कुपोषण पर सियासत: कांग्रेस ने पोस्ट कर दिया अफ़्रीकी बच्चे का फोटो, भाजपा ने किया करारा प्रहार

40 प्रतिशत बच्चे कुपोषित हैं इनमें से 7 प्रतिशत बच्चे गंभीर कुपोषित हैं शिवराज जी, कुपोषण का ये कलंक आपकी देन है

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में भले ही अभी समय है लेकिन भाजपा (BJP) और कांग्रेस  (Congress) एक दूसरे पर पैनी निगाह रखती हैं। दोनों ही दलों के नेता सोशल मीडिया और नेताओं के बयानों को बहुत बारीकी से फ़िल्टर करते हैं और फिर पलटवार करते हैं। इसके लिए भाजपा और कांग्रेस की विशेष टीमें काम करती हैं। इस बार भाजपा ने कांग्रेस की बड़ी गलती पकड़कर उस पर करारा वार किया है।

दरअसल कांग्रेस ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडिल पर कुपोषण (Malnutrition) को लेकर कुछ आंकड़ों के साथ एक पोस्ट किया है।  कांग्रेस ने लिखा – मध्यप्रदेश गंभीर कुपोषण की चपेट में है 40 प्रतिशत बच्चे कुपोषित हैं इनमें से 7 प्रतिशत बच्चे गंभीर कुपोषित हैं शिवराज जी, कुपोषण का ये कलंक आपकी देन है। एमपी कांग्रेस ने इस पोस्ट के साथ एक कुपोषित बच्चे का फोटो भी पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें – शिवराज सरकार ने पूरा किया वादा, JC Mill  के श्रमिकों को दिया बड़ा तोहफा

एमपी कांग्रेस के ट्विटर पर इस पोस्ट पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर (Lokendra Parashar ) ने करारा प्रहार किया है।  लोकेन्द्र पाराशर ने कांग्रेस के ट्वीट में पोस्ट किये गए बच्चे के फोटो को अफ्रीका का बताते हुए उसके प्रमाण भी दिए हैं।  उन्होंने उस बच्चे के फोटो के साथ एक खबर भी पोस्ट की हैं जिसके कैप्शन में बच्चे को सोमालिया के अस्पताल में भर्ती बताय है।

ये भी पढ़ें – मप्र राज्यसभा चुनाव : कांग्रेस नही उतारेगी उम्मीदवार, बीजेपी से चर्चा में इनके नाम

भाजपा मीडिया प्रभारी ने ट्वीट किया – अफ्रीका के बच्चे को मध्यप्रदेश का बता रहे हो बेशर्मों! देश को कितना लजा रहे हो।

ये भी पढ़ें – पूर्व मंत्री पर अधिकारी ने लगाए संगीन आरोप, थाने पहुंचे अधिकारी, नहीं की शिकायत