Popular Temple Of MP: मध्य प्रदेश के इस मंदिर में प्रसादी की जगह चढ़ते हैं हीरे जवाहरात, कुबेर का खजाना देख हैरान हो जाते हैं भक्त

Popular Temple Of MP

Popular Temple Of MP Ratlam: भारत में देवी-देवताओं के कई सारे मंदिर मौजूद है जो हजारों लाखों लोगों की आस्था का केंद्र है। हर मंदिर की अपनी अलग मान्यता है जिसे लोग सालों से निभाते आ रहे हैं। कुछ मंदिर अपने इतिहास आई चमत्कारों के लिए भी प्रसिद्ध है।

जब भी लोग मंदिर में दर्शन करने के लिए जाते हैं तो वहां पर चढ़ने वाला प्रसाद भगवान को भेंट करते हैं या फिर दान पेटी में दान राशि डाल देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे मंदिर की जानकारी देते हैं, जहां भक्त प्रसाद नहीं बल्कि सोने चांदी के आभूषण और नोटों की गड्डियां चढ़ाते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।