हमारा जनजातीय समाज हमारे देश के उज्जवल भविष्य की गारंटी है, झाबुआ में बोले पीएम मोदी, दी 370 पार की जड़ी बूटी

भाजपा के मिशन 2024 के चलते जनजातीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बड़ी घोषणा की। प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासियों को लेकर कई अहम् बाते कही। इस दौरान मंच पर मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी मौजूद रहे।

Rishabh Namdev
Updated on -

Prime Minister Modi reached Jhabua: झाबुआ के गोपालपुरा में आयोजित कार्यक्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगभग 7500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कर मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात दी है। साथ ही अपने संबोधन के दौरान आदिवासी वोटबैंक को साधने का प्रयास किया। अपने संबोधन के दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया। वहीँ लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी पार्टी के अकेले 370 सीटें जीतने का बड़ा एलान किया।

प्रधानमंत्री मोदी का 400 पार का नारा:

झाबुआ से सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने बड़ी बाते कही और लोकसभा में इस बार 400 पार का एलान किया। इस दौरान मोदी ने कहा की -“मध्यप्रदेश में विधानसभा के नतीजे से आप पहले ही बता चुके हैं लोकसभा के लिए आपका मूड क्या रहने वाला है जनता ने बता दिया है कि भाजपा सरकार की डबल इंजन सरकारों के प्रति जन समर्थन लगातार बढ़ रहा है इसलिए इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता पहले से ही नेता विपक्ष में बोलने लगे हैं संसद में बोलने लगे हैं 24 में 400 पार।”


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।