Chindwara News : जिला अस्पताल से फरार हुआ हत्या का आरोपित कैदी, विशेष टीम कर रही तलाश

Chindwara News : छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में इलाज करवाने के लिए आया हत्या का आरोप कैदी के फरार होने की खबर हाल ही में सामने आई है। बताया जा रहा है कि रविवार रात मौका देख कर आरोपित जेल वार्ड की खिड़की के कांच तोड़कर फरार हो गया। जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो तत्काल उसको ढूंढने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी। लेकिन अब तक उसका कोई भी पता नहीं लग पाया है।

जानकारी के मुताबिक, जादू टोने के शक में हुई हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया गया था। ऐसे में अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उसे जिला अस्पताल के जेल वार्ड में रखा गया था लेकिन वह फरार हो गया, कैदी का नाम मुकेश सलाम बताया गया है। जुलाई के महीने में एक हत्या के मामले में इस आरोपित को जेल में बंद किया गया था।

लेकिन तब से ही इस आरोपित को बार-बार जिला अस्पताल के जेल वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा था। ये बार-बार बीमार होने की वजह से किया जा रहा था। ऐसा ही रविवार के दिन भी किया गया। लेकिन ये आरोपित रविवार रात को वार्ड का कांच तोड़ कर वहां से फरार हो गया। अब पुलिस की टीम इस आरोपी की तलाश में है।

हालांकि अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस की टीम ने सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही एक विशेष टीम बनाई है। इस मामले को लेकर जेलर यजुवेंद्र वाघमारे द्वारा बताया गया है कि रात एक बजे उसकी जानकारी दी गई थी। इस कैदी की तलाश में एक विशेष टीम को भेजा गया। अभी तक उस कैदी की तलाश की जा रही है। इसमें पुलिस और जेल प्रशासन दोनों लगा हुआ है।