उपचुनाव में भाजपा को जीताने के लिये निजी चिकित्सकों ने लिया संकल्प

अशोकनगर/ हितेन्द्र बुधौलिया। कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी सेवाएं देने वाले निजी चिकित्सकों के लिये बीते दिनों प्राइवेट मेडिकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन ऑफ इंडिया अशोक नगर की शाखा के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं दे रहे करीब 2 सैकड़ा से अधिक निजी चिकित्सक उपस्थित रहे। यह सम्मान समारोह भाजपा की चुनावी रणनीति के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण रहा। आगामी उपचुनाव में इन लोगों से समर्थन जुटाने में भाजपा ने पहल की है। कार्यक्रम में निजी चिकित्सकों ने जहां भाजपा के लिये चुनाव में जीताने की बात कही है, वही भाजपा संगठन ने पीएमपी की मांगों को सरकार से पूरी कराने का आश्वासन दिया है।

शहर के गुना रोड स्थित कस्तूरी गार्डन में हुये सम्मान समारोह में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुये पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी, भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश रघुवंशी सहित पी एम पी के पधादिकारी एवं कई वरिष्ठ भाजपा नेता उपस्थित रहे। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश रघुवंशी ने सभी निजी चिकित्सकों को संबोधित कर हर संभव मदद करने की बात कार्यक्रम के दौरान चिकित्सकों से कही थी। पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने कहा कि अगर आगामी चुनाव में पी एम पी के सदस्यों ने उनकी मदद की तो उनकी मांगों को विधानसभा में रखेंगे।

अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले निजी चिकित्सकों ने भाजपा नेताओं को भरोसा दिलाया कि वह भाजपा प्रत्याशी जीताने के लिए संकल्पित है। हर एक निजी चिकित्सक घर-घर जाकर इस उपचुनाव में भाजपा को जिताने के लिए लोगों से अपील करेगा साथ ही प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेगा। कार्यक्रम में विधानसभा विस्तारक प्रदीप दुबे, पूर्व विधायक गजराम सिंह यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष नीरज मनोरिया, डॉ जयमंडल यादव, डॉ दीपक मिश्रा,डॉ हरवीर रघुवंशी पूर्व महामंत्री प्रताप भान सिंह यादव, राजपुर मंडल अध्यक्ष जगदीश यादव मौजूद थे।