Phd थीसिस अप्रूव करने प्रोफ़ेसर ने मांगी 50,000 की रिश्वत, EOW ने रंगे हाथ पकड़ा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर की EOW  पुलिस (Gwalior EOW) ने एक प्रोफ़ेसर को 10,000 रुपये की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रोफ़ेसर ने एक छात्र से उसकी थीसिस अप्रूव करने के एवज में 50,000 रुपये की रिश्वत की मांग की थी जिसकी शिकायत उसने EOW में की थी।

EOW इन्स्पेक्टर यशवंत गोयल ने बताया की दिल्ली निवासी अवनीश कुमार ने आवेदन दिया था कि वे ग्वालियर के जीवाजी विश्व विद्यालय से डांस में Phd कर रहे हैं। थीसिस को अप्रूव करने के लिए उनसे उनके मार्गदर्शक प्रोफ़ेसर डॉ भगवान दास माणिक (Dr BD Manik) 50,000 रुपये की रिश्वत मांग रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....