प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान, मेहबूबा मुफ्ती को बताया पाकिस्तान का एजेंट

मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी मेहबूबा मुफ्ती के बयान की कढ़े शब्दों में भर्तसना करते हुए उन पर बड़ा हमला बोला है और मेहबूबा मुफ्ती को पाकिस्तानी एजेंट करार दिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (People’s Democratic Party)(पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) के तिरंगे को लेकद दिए विवादित बयान पर हंगामा मचा हुआ है। देश भर में महबूबा मुफ्ती के बयान की निंदा हो रही है। भाजपा (bjp) के साथ कांग्रेस (congress) ने भी उनके बयान को निंदनीय बताया है। मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Legislative Assembly) के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Protem Speaker Rameshwar Sharma) ने भी मेहबूबा मुफ्ती के बयान की कढ़े शब्दों में भर्तसना करते हुए उन पर बड़ा हमला बोला है और मेहबूबा मुफ्ती को पाकिस्तानी एजेंट (Pakistani agent) करार दिया है।

जम्मू कश्मीर की नेत्री महबूबा मुफ्ती द्वारा तिरंगा झंडा को लेकर दिए गए बयान पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने हमला किया है। उन्होंने उनके बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि महबूबा मुफ्ती यह कान खोल कर सुन लें कि यह देश हिन्दुस्थान है। उनके बाप को इस देश ने गृहमंत्री के रुप में स्वीकार किया था। आज तुम्हारा असली चेहरा और चरित्र सामने आ गया। अगर तुम हिन्दुस्थान का तिरंगा हाथ में नहीं लोगी, तो मेहबूबा मुफ्ती और फारुक अब्दुल्ला कान खोलकर सुन ले कि कश्मीर की धरती पर हिन्दुस्थान का तिरंगा जो लेगा वही नेतागिरी कर पएगा, वही सीएम बन पाएगा, वही कश्मीर में रह पाएगा। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जो देश के तिरंगे का अपमान करेगा, वह चाहे किसी भी जाति- धर्म का हो वह हिन्दुस्थान में रह भी नही पाएगा। इस देश की सरकार अब इस हिसाब से चलेगी कि देशद्राहियों को हम कुचलेंगे। हिंदुस्तान के राष्ट्रध्वज का जो अपमान करेगा उसे जेल के अंदर डाला जाएगा। प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मेहबूबा मुफ्ती अगर तुमको और तुम्हारे पुरखों को हिंदुस्तान में रहना है तो तिरंगा हाथ में लेना ही पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार हैं, ऐसे लोगों पर देशद्रोह का केस दर्ज कर अपराधी बनाकर जेलों में डाला जाएगा। जो तिरंगे का, संविधान का, देश का अपमान करेंगे, जो भारत माता को गाली दे ऐसे लोग देश द्राही है। चाहे मेहबूबा मुफ्ती हो, फारुक अब्दुल्ला हो या उनके चट्टे बट्टे जो भी हो यह सब पाकिस्तान के एजेंट है। ऐसे एजेंटो को जेल में डाला जाए और इनके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाए।