रायसेन पुलिस ने की बदमाशों की पिटाई , विडियो हुआ वायरल

रायसेन डेस्क। रायसेन जिले के बेगमगंज में पुलिस द्वारा चोरी के आरोपियों को ऑन स्पॉट पीटकर दी सज़ा। बता दें सोने के जेवरों की सफाई के नाम पर गहनो का भरा बैग लेकर भागे थे दोनो आरोपी। पुलिस द्वारा आरोपियों की live पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है । लेकिन, पुलिस की इस कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगे।

दअरसल बेगमगंज में सोने के गहनो को साफ करने के नाम पर जेवरों से भरा एक बैग लेकर भागे यह दोनो आरोपी नगर के दुरहस्थ ग्राम खिरिया से ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए। यहा पहले तो ग्रामीणों ने इन चोरों को सबक सिखाया ओर फिर मोके पर पहुँची बेगमगंज पुलिस ने भी दोनो आरोपी को डंडे से पीट पीट कर सबक सिखाया जिसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं।

बेगमगंज नगर के गणेश मंदिर के पास रहने वाले डॉक्टर पीएस चौहान के यहां से गहनों की सफाई करने के नाम पर उन्हें लेकर भागने वालों को लोगों ने खिरिया के पास पकड़ लिया। पुलिस ने पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में लेकर उनकी जमकर धुनाई लगा दी और उन्हें थाने ले आए। पुलिस के द्वारा उनके साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जेवरों को चमकाने के बहाने दिया चकमा-
जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी उमेश बिहारी एवं संजय बिहारी जिला कटिहार बिहार के रहने वाले हैं। उनके द्वारा गणेश मंदिर रोड पर निवास करने वाले डॉ. पीएस चौहान के यहां पर अंजाम दिया। परिवार के लोगों को अपने झांसे में लेकर उनके जेवरों को चमकाने के बहाने मंगा लिए। जहां उन्होंने जेवर साफ किया। जेवरों को चमक देखकर घर की महिलाओं ने अन्य जेवरों को साफ कराने की बात कही। वह घर के अंदर जेवर लेने के लिए चली गई, तभी दोनों युवक सोने की चेन और सोने की रिंग ओर गहनों से भरा एक बैग लेकर वहां से भाग गए। जिसकी तत्काल पुलिस को सूचना दी गई और आसपास के लोगों को खबर की गई। तब तक यह आरोपी खिरिया गांव तक पहुंच गए थे। वहां पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी गांव पहुंच गई। ओर फिर सिंघम अवतार में आरोपियों की जमकर पिटाई लगाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here