मप्र में भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत, दर्जनों घायल, ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

-a-road-accident-in-raisen-and-neemuch-madhypradesh-

रायसेन/नीमच

मध्यप्रदेश के रायसेन और नीमच जिले में सोमवार-मंगलवार के दरमियान दो बड़े हादसे हो गए है, जिसमें तीन की मौत हो गई औऱ दर्जनों घायल हो गए। बताया जा रहा है कि रायसेन में हुआ जहां बस अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी वही दूसरा हादसा नीमच में हुआ जहां एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई।घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया है, जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों का पीएम कर परिवार वालों को सौंप दिया है, वही मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा रायसेन जिले के एनएच-१२ पर हुआ है। यहां सोमवार देर रात जब एक बस भोपाल से मंडला जा रही थी, तभी अनियंत्रित होकर सीधे दुकान में जा घुसी । उस वक्त दुकान में कुछ लोग बैठे थे। जिसमें से तीन लोग बस की सीधी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचीं और बस के नीचे दबे दो शवों को बहार निकाला। लेकिन तीसरे मृत युवक के शव को सुबह ही बाहर निकाला जा सका।

वही दूसरा हादसा मध्यप्रदेश और राजस्थान की सीमा पर बने नयागांव में हुआ है। यहां पूना से भिलवाड़ा  एक यात्रियों से भरी एक बस ट्रक से टकरा गई, जिसमें  एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, इसमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। आमने-सामने हुई टक्कर में बस और ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोर की थी कि पीछे सीटों पर बैठे और ऊपर स्लीपर में सो रहे यात्री झटके से गिर गए।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।