पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा, जमकर किया हंगामा

Raisen News: रायसेन के सलामतपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर अपनी पत्नी के 6 महीने से मायके में रहने से परेशान एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। कड़ी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर युवक को टावर से उतारा जा सका।

यह मामला रायसेन के सलामतपुर थाना के अंतर्गत आने वाले चौकी इलाके का है। यहां पर एक युवक की पत्नी विवाद होने के बाद पिछले 6 महीने से अपने मायके में रह रही थी। इसी से परेशान युवक बीएसएनएल के मोबाइल टावर पर चढ़ गया और शोर मचा कर पत्नी को वापस बुलाने की मांग करने लगा। युवक को टावर पर चढ़ा हुआ देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों की सूझबूझ के चलते युवक को समझाइश देकर नीचे उतारा जा सका और सभी ने राहत की सांस ली।

मामले को लेकर सलामतपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़ाई-झगड़ा हो जाने के बाद विष्णु नामक युवक की पत्नी 6 महीने पहले मायके चली गई है और वहीं रह रही है। इसी बात से युवक परेशान चल रहा है इसलिए वह मोबाइल टावर पर चढ़ गया और पत्नी को वापस बुलाने की बात करने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक छलांग ना लगा दे इसका ध्यान रखते हुए उसे समझा बुझाकर नीचे उतारा। युवक को आश्वासन दिया गया है कि पत्नी से बात कर इस मामले को सुलझाया जाएगा इसके बाद वह नीचे उतरा।