Audio Viral: नायब तहसीलदार की महिला पटवारी से मन की बात-“इतना तो बीवी से भी नहीं खुला”

AUDIO VIRAL: रायसेन जिले में पदस्थ एक नायब तहसीलदार का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमे साहब रायसेन जिले के उदयपुरा में ही पदस्थ एक महिला पटवारी से बातचीत कर रहे हैं।

नायब तहसीलदार

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले (Raisen District) में पदस्थ एक नायाब तहसीलदार का महिला पटवारी (Patwari) के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में साहब महिला पटवारी से रंगीन मिजाजी में बात करते नजर आ रहे हैं। ऑडियो कुछ महीने पहले का बताया जा रहा है। MP Breaking News वायरल ऑडियो (AUIDO VIRAL) की पुष्टि नहीं करता और हम सामाजिक मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए किसी का नाम भी इस खबर में नहीं लिख रहे।

यह भी पढ़े.. Madhya Pradesh: भोपाल-जोधपुर एक्सप्रेस 18 दिन रद्द, ये ट्रेनें फरवरी 2022 तक कैंसिल

दरअसल, रायसेन जिले में पदस्थ एक नायब तहसीलदार का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमे साहब रायसेन जिले के उदयपुरा में ही पदस्थ एक महिला पटवारी से बातचीत कर रहे हैं और एक अन्य युवा महिला पटवारी से बातचीत कराने के लिए इस महिला पटवारी से मध्यस्थ बनने के लिए अनुनय विनय करते सुनाई (Viral Audio) दे रहे हैं। शुरुआती बातचीत में वह महिला पटवारी को यह बताने की कोशिश करते हैं कि उनकी(महिला पटवारी की) दिन प्रतिदिन की गतिविधियां उनकी नजर में है। लेकिन बेबाक महिला पटवारी हर बात का सटीक जवाब देकर उन्हें निरुत्तर कर देती है।

उसके बाद नायब तहसीलदार साहब कई बार इस महिला पटवारी से कहते हैं कि वह उसके साथ पदस्थ एक अन्य युवा महिला पटवारी से उसकी बातचीत करा दें। लेकिन महिला पटवारी साहब से कहती है कि उसकी युवा महिला पटवारी से बातचीत नहीं होती और इस तरह की बातों में पङती भी नहीं है। वह साहब से कहती है कि वह उदयपुरा में ही पोस्टिंग क्यों नहीं करा लेते। साहब कहते हैं कि बस एक बार बातचीत करा दो, मैं तो रायसेन छोड़कर जाना ही नहीं चाहता।

यह भी पढ़े.. JNVST 2021-22: छात्रों को बड़ी राहत, 15 दिसंबर तक कर सकते है अप्लाई, ये होंगे पात्र

साहब भावनाओं में इस कदर बह जाते हैं कि महिला पटवारी से बोल देते हैं कि इतना तो मैं किसी से नहीं खुला। अपनी पत्नी तक से नहीं। अपने मन की बात सिर्फ तुमसे कर पाता हूं। हालांकि महिला पटवारी उनकी इस बात पर भी उन्हें सीधा और सटीक जवाब देकर निरुत्तर कर देती है। MP Breaking News वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता और हम सामाजिक मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए किसी का नाम भी इस खबर में नहीं लिख रहे। लेकिन अगर यह ऑडियो सच में नायब तहसीलदार महोदय का है तो फिर सीधे-सीधे यह मामला अधीनस्थ महिला के साथ एक तरह से अभद्र व्यवहार का है। ऑडियो कुछ माह पुराना बताया जा रहा है।

https://mpbreakingnews.in/wp-content/uploads/2021/12/mpbreaking57768542.mp4